मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन

Raju Srivastav Biography in Hindi:-राजू श्रीवास्तव एक महान कमेडियन थे . उनकी गिनती देश के धुरंधर कॉमेडियन में होती थी . इनका 21 सितम्बर 2022 को आकस्मिक निधन हो गया . 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा . उसके बाद उन्हें एम्स नई दिल्ली में भर्ती करवाया गया । और 41 दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ता रहा . और अंत में राजू श्रीवास्तव ने जिंदगी की जंग हार गया और अपने प्राण त्याग दिए हैं। उनके मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन

Raju Srivastav Biography in short-राजू श्रीवास्तव का वास्तविक नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है और सभी लोग उनको गजोधर भैया के नाम से ही जानते है . राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 कानपुर में हुआ था। इनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और इनकी माता का नाम सरस्वती श्रीवास्तव है। राजू श्रीवास्तव बचपन से ही हास्य कला के धनी हैं। वे अपनी हास्य कला से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला देते हैं। और इस प्रकार 21 सितंबर 2022 में 58 वर्ष की आयु में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया।

वो अब हमारे बीच नहीं रहे अब बस केवल उनकी यादें ही शेष रह गई है . और उनकी हंसी ख़ुशी के पल . उन्होंने सभी को खूब हंसाया .वे हमेशा याद किए जायेंगे .

Also Read : उम्र के योग पर आधारित प्रश्न

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.