We are social

नई दिल्ली न्यूज़ एजेंसी , : तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS ) के प्रमुख एवं तेलंगाना के निर्वाचित मुख्यमंत्री के .चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की। यह मुलाकात उनकी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने और तेलंगाना राज्य की दोबारा बागडोर संभालने के बाद चंद्रशेखर राव की PM मोदी से यह पहली मुलाकात है।

उन्होंने PM मोदी से घंटेभर चली और इस मुलाकात में चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना राज्य के पिछड़े जिलों के लिए धन जारी करने, नवनिर्वाचित नए जिलों में 21 नए जवाहर नवोदय विद्यालय स्थापित करने और करीमनगर जिले में एक आइआइआइटी कालेज बनाने जैसे अनेक अहम् मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

इस के आलावा चंद्रशेखर राव ने पहले रविवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से और सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी। तथा आने वाले बर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस मोर्चा बनाने के लिए वह विभिन्न क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव के विभिन्न दौरों के लिए एक महीने तक विशेष विमान किराए पर लिया है।

https://www.pxxstory.com/wp-content/uploads/2018/12/टीआरएस-प्रमुख-एवं-तेलंगाना-के-मुख्यमंत्री-ने-की-मोदी-से-मुलाकात.pnghttps://www.pxxstory.com/wp-content/uploads/2018/12/टीआरएस-प्रमुख-एवं-तेलंगाना-के-मुख्यमंत्री-ने-की-मोदी-से-मुलाकात.pngindradev yadavNews#National,#politics,#Telangana chief minister,#TRSनई दिल्ली न्यूज़ एजेंसी , : तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS ) के प्रमुख एवं तेलंगाना के निर्वाचित मुख्यमंत्री के .चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की। यह मुलाकात उनकी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने और तेलंगाना राज्य की दोबारा बागडोर...Blogging, WordPress, SEO and Make Money Celebration
We are social