Google Task Mate ऐप की मदद से ऑनलाइन काम करके पैसे कमाए

Loading...

Google Task Mate ऐप की मदद से ऑनलाइन काम करके पैसे कमाए

Google Task Mate-  अगर आप घर बैठे ऑनलाइन कमाई करना चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए ही है । वो भी गूगल के एक एप के द्वारा । आपने Google Task Mate का नाम तो सुना ही होगा , अगर नही तो सुन लो ये गूगल की कम्पनी है । इस ऐप की मदद से आप अपने फोन से कमाई कर सकते हैं। भारत में गूगल के इस नए एप की टेस्टिंग शुरू हो गई है। इस ऐप की मदद से आप टास्क पूरा कर कमाई कर सकते हैं। फिलहाल ये ऐर बीटा वर्जन में है, जहां इसकी टेस्टिंग की जा रही है।

गूगल ने अपने इस नए ऐप Google Task Mate की टेस्टिंग भारत में शुरू कर दी है। इस नए ऐप की मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन में आसानी से टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकेंगे। इस ऐप की मदद से दुनियाभर के लोग अपना टास्क पोस्ट कर सकेंगे और वहीं यूजर्स इस टास्क को पूरा कर पैसों की कमाई कर सकते हैं। आपको फोटो क्लिक करके पोस्ट करने से लेकर , सर्वे के सवालों का जवाब देने या फिर इंग्लिश से अन्य भाषाओं में ट्रांसलेट का काम करना पड़ सकता है। इस तरह के कई टास्क होंगे, जिन्हें पूरा कर यूजर्स कमाई कर सकते हैं।

पेमेंट कैसे मिलेगा

आपको स्थानीय करेंसी में भुगतान मिलेगा । टास्क पूरा करने वाले यूजर्स को स्थानीय करेंटी में भुगतान मिलेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक टास्क पूरा करने पर यूजर्स को स्थानीय करेंसी में पेमेंट किया जाएगा। हालांकि इस ऐप का इस्तेमाल रेफरल कोड के बिना नहीं किया जा सकता है। यूजर्स तीन आसान तरीकों से इस ऐप के जरिए कमाई कर सकते हैं।

Google Task Mate ऐप से तीन आसान तरीकों से कमाई होगी। इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए पहले आपको अपने करीबी टास्क ढूंढना होगा। इसके बाद इस टास्क को पूरा करना होगा। फिर टास्क पूरा करने के आपको अपना पेमेंट लेना होगा। यहां टास्ट को दो कैटेगरी में बांटा गया है। पहला सिटिंग टास्क और दूसरा फील्ड टास्क। ऐप में यूजर्स की रैंकिंग, उसने कितने टास्क पूरे किए, कितने टास्क सही से किए, उसका लेवल कहां तक पहुंचा, सब दिखना रहेगा।





Spread the love

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.